Thu. Aug 22nd, 2019

TheHindiKhabar

Hindi Khabar

NOIDA : रॉंग साइड गाड़ी चलने पैर पुलिस ने रोका बाइक सवार ने जेड थपड फिर कटी उंगलियां

1 min read

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़े थे और उसके हाथ की उंगलियां काट ली थीं. Timesofindia की खबर के मुताबिक, ये घटना सूरजपुर (Surajpur) के घंटा चौक (Ghanta Chowk) की है. बाइक सवार रॉन्ग साइड पर बाइक चला रहा था. जब पुलिस ने उसको रोकने की कोशिश किया तो पहले उसने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़े फिर हाथ की उंगलियां काट लीं. बाइक सवार का नाम शैलेश कुमार शर्मा (Shailesh Kumar Sharma) है, जो बुलंदशहर (Bulandshahr) का रहने वाला है और नोएडा के भंगेल (Noida’s Bhangel) में किराए पर रहता है.

यह भी पढ़ें  सिवान : डबल गुंडाराज की आशंकाओं के बीच त्रिकोणीय मुकाबला

हेड कॉन्स्टेबल कुंवर पाल सिंह ने शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के मुताबिक, कुंवर पाल सिंह (Kunwar Pal Singh) घंटा चौक पर ड्यूटी कर रहे थे. ये घटना सुबह 9:40 पर हुई. कुंवर सिंह ने बताया- ‘वो दादरी की तरफ से मोटरबाइक पर आ रहा था. उसकी गाड़ी का नंबर UP 13 AP 6239 था. वो रॉन्ग साइड से आ रहा था.’

इतना देखते ही कुंवर सिंह रॉन्ग साइड पर चल रहे शैलेश के पास पहुंचे और उनकी गाड़ी की चाबी निकाल ली. कुंवर ने कहा- ‘जैसे ही मैंने गाड़ी की चाबी निकाली तो वो गुस्सा गया और मेरी कॉलर पकड़ ली और फिर मुझे थप्पड़ जड़ने लगा. उसके बाद उसने मेरी बाएं हाथ की बीच की दो उंगलियों को काट लिया.’

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'अंध-भक्ति' को लेकर कही ये बात, Twitter पर कुछ यूं आया लोगों का रिएक्शन

इतना होने पर पास में खड़े लोगों ने शैलेश को पकड़ लिया और उतने में ही दूसरा ट्रैफिक कॉन्सटेबल भी पहुंच गया. जिसके बाद शैलेश से गाड़ी के कागज मांगे. पता चला कि उसके पास ने गाड़ी के कागज थे और न लाइसेंस था. यहां तक कि उसके पास कोई आईडी भी नहीं था. कुंवर सिंह ने कहा- ‘पुलिस की पूछताछ के डर से उसने मुझ पर अटैक किया. उसके पास गाड़ी के कागज नहीं थे.

हेड कॉन्सटेबल ने पूछताछ करने के बाद सूरजपुर पुलिस स्टेशन कॉल किया और पुलिस को बुला लिया. सूरजपुर के एसएचओ मनीष चौहान ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी 332 और 335 धारा के तहत मामला दर्ज किया. चौहान ने बताया कि आरोपी बेरोजगार है. उसको सोमवार को मेजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और जेल भेज दिया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

August 2019
M T W T F S S
« Jul    
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031